बिग ब्रेकिंग : गोंड़ी घोघरा में प्रेम प्रसंग के चलते महिला पुरूष की धार दार हथियार से उतार मौत के घाट : अज्ञात पर कायम हुआ मामला।

बिग ब्रेकिंग : गोंड़ी घोघरा में प्रेम प्रसंग के चलते महिला पुरूष की धार दार हथियार से उतार मौत के घाट : अज्ञात पर कायम हुआ मामला।
घोघरा (आठनेर ) : प्रेम प्रसंग के चलते महिला पुरूष की धार दार हथियार से उतार मौत के घाट। घटना खेत मे बने मृतक की झोपड़ी में हुई हैं । # कुछ दिन पहले ही मृतक इन्द्रदेव झोड़ ने लगभग 12 लाख का खेत बेचा था। # मृतिका कम्मो आहाके से कई दिनों से चल रहा था प्रेम प्रसंग । # मृतक और उसकी पत्नी के बीच 3 दिन पहले ही इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था । जिसमे चलते वह गांव के मकान में रहने चली गयी थी । # मृतिका की बेटी ने बताया कि उसकी माँ पहले से ही इसके इस तरह के रवैये के चलते घर मे रात में लेट आती थी । बीती रात भी मृतिका कम्मो साम 7 बजे के लगभग घर से बहार निकल गयी थी । वह अक्सर रात में 10 और 12 बजे तक आती थी। क्या है पूरा मामला : ---------// बीती रात आठनेर ब्लाक के ग्राम गोंड़ी घोघरा में प्रेम प्रसंग के चलते धारधार हथियार से एक महिला पुरुष को मौत के घाट उतार दिया । मृतक का नाम इंद्रदेव पिता हनुमंत राव झोड़ उम्र 35 जाती कुनबी और मृतिका कम्मो अहक्के पति भावराव उम्र 32 वर्ष बताई जा रही ही । घटना की जानकारी लगते ही आठनेर थाना प्रभारी दादूसिंग टेकाम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया । सम्भावना लगाई जा रही हैं कि यह डबल मर्डर प्रेम प्रसंग हैं ।